Welcome Welcome Dosto!! इस ब्लॉग पोस्ट में आज हम आपके साथ ऐसे गेम्स साझा कर रहे हैं जिनसे आप घर बैठे पैसा कमा सकते हैं, तो हो जाइए तैयार, हम Best Paisa Kamane Wala Games की डिटेल लिस्ट शेयर कर रहे हैं जिसमें रिव्यू, पोटेंशियल अर्निंग और डाउनलोड लिंक शामिल हैं।

क्या आप गेम्स खेलकर पैसे कमाना चाहते हैं? इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारे गेम्स हैं जो आपको अपने पसंदीदा गेम्स खेलने और असली कैश कमाने का मौका देते हैं। ये गेम्स आपको एक प्लेटफार्म देते हैं जहाँ आप अपने गेमिंग कौशल को दिखा सकते हैं और मजेदार इनाम जीत सकते हैं। चाहे आपको फैंटेसी स्पोर्ट्स, कार्ड गेम्स, पज़ल्स, या आर्केड गेम्स पसंद हो, हर किसी के लिए एक पैसा कमाने वाला ऐप है।

यहाँ हम आपको 2024 में सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाने वाले टॉप 21 Paisa Jitne Wala Game ऐप्स के बारे में बताएंगे। ये ऐप्स बहुत पॉपुलर हुए हैं और लाखों लोगों ने पहले ही बड़ी राशि कमाई है, तो क्यों न आप भी पैसा वाला गेम डाउनलोड करें और जीतो लाखों में। तो चलिए, गेमिंग से पैसे कमाने की दुनिया को समझने के लिए, और घर बैठे कमाने के लिए कुछ विश्वसनीय गेम्स डाउनलोड करें।

Top 21 Online Paisa Kamane Wala Games 2024

Paisa Kamane Wala Games Paisa Wala Games in AppWithdrawal Ka Tarika
Fantasy Khiladi Ludo GamePaytm , UPI
MPLFantasy Sports, Card Games (Rummy, Poker, Call Break, Win Patti Skill), Casual Games (Ludo Win, Snakes and Ladders, Carrom, Speed Chess)Paytm, UPI
Bulb SmashBulb SmashBank, Paytm
FrizzaQuizzesPaytm, UPI
BrickzPuzzle, Brick Break, Casual GamesPaytm
PlayerZonFree Fire, BGMI, Call of Duty MobilePaytm, Gpay, UPI, PhonePe
AiO GamesFantasy Cricket, Rummy, Call Break, Bingo, Quiz GamesPaytm
Loco GameLudo, Carrom, Pool, and Bull BashPaytm Cash
WinzoFantasy Cricket, Bingo, Pool, Carrom, LudoUPI, Bank, Paytm
Dream 11Fantasy CricketPaytm, GPay, PhonePe, UPI
My11 CircleFantasy Cricket, Fantasy FootballPaytm, GPay, PhonePe, UPI
BigCashRummy, Fantasy Cricket, Bulb smash, Knife Hit, Fruit ChopPaytm, Bank, UPI
Skill ClashRummy, Ludo Dash, Ludo with Friends, Fruit Chop, Tic Tac ToeUPI, Amazon Pay, Mobile recharge
RushCarrom, Ludo, Call Break, Quizzy, Brick Smash, Archery, Cue SportsUPI, NFT
GamezyFantasy, Ludo, Snakes and Ladders, Fruit Slice, PoolPaytm Wallet, Bank, UPI (पेटीएम वॉलेट, बैंक, & यूपीआई)
ZupeeLudo, Snakes and Ladders, Carrom, Trump Cards ManiaBank, UPI
QurekaQuiz GamesPaytm Wallet
A23 GamesFantasy, Rummy, Poker, Carrom, PoolPaytm, Bank (पेटीएम और बैंक)
FieWinFirst Parity, MineSweeper, FieWin Crash GamePaytm Cash, UPI
Teen Patti LiveTeen Patti, Octro Poker, TambolaPaytm, UPI
Paytm First GamesFantasy Sports, Card Games (Rummy, Poker, Call Break), LoodoPaytm

Also Read: बिना पैसे लगाए गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए

1. FK Ludo : फ्री में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम 2024

फ्री में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम 2024

Fantasy Khiladi, जिसे FK Ludo के नाम से भी जाना जाता है, एक बहुत ही प्रसिद्ध पैसा वाला गेम ऐप है। इस ऐप में 10 लाख से अधिक यूजर्स एक्टिव हैं। इसमें आप ऑनलाइन Ludo गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। FK Ludo में 4 जबरदस्त मोड नए फीचर्स के साथ उपलब्ध हैं: Ludo Classic, Ludo Timer, Ludo Crush, और Ludo Popular। साथ ही, जब आप साइन अप करते हैं तो आपको ₹10 रुपये तक का साइनअप बोनस भी मिलता है। गर्मियों की छुट्टियों में पैसे कमाने का सबसे अच्छा ऐप है।

FK Ludo पर खेलना शुरू करने के लिए, आपको FK पैसा वाला गेम डाउनलोड करना होगा और अपना नंबर OTP से वेरिफाई करके एक अकाउंट बना लेना है। जब आप ऐप को ओपन करेंगे तो आपको लूडो के अलग-अलग मोड्स मिलेंगे, जिसमें से आपकी रुचि हो, आप खेल सकते हैं। गेम्स और बैटल्स में हिस्सा लेकर अगर आप जीत जाते हैं, तो जीता हुआ पैसा आपके Paytm या बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किया जाएगा।

Fantasy Khiladi Ludo gaming app में 4 जबरदस्त गेमिंग Modes हैं।

  • Timer Mode – यह Mode एक short time mode है जिसमें एक गेम 6 मिनट में खत्म हो जाता है और आप सभी जीते हुए पैसे को अपने account में तुरंत ट्रांसफर कर सकते हैं। Ludo Timer Mode में Point System के द्वारा विजेता घोषित किया जाता है। 6 मिनट पूरे होने पर जिसके ज्यादा पॉइंट्स होते हैं वही गेम का विजेता होता है।
  • Classic Mode – Ludo Classic Mode एक Battle Mode है, जिसमें आप अपने प्रतिद्वंदी से मुकाबला करते हैं और जिसके सारे Tokens पहले Home में पहुंच जाते हैं वही विजेता होता है।
  • Popular Mode – Ludo Popular Mode में आपको अपने किसी भी एक Token को Home में पहुंचाना होता है। जिसका Token पहले Home में पहुंच जाता है वही विजेता होता है और सभी पैसे अपने साथ ले जाता है।
  • Crush Mode – Ludo Crush Mode में आपका मुख्य उद्देश्य अपने प्रतिद्वंदी की कोटियों को काटना होता है। यह Mode भी 6 मिनट का ही होता है। आप और आपके प्रतिद्वंदी की 4 कोटियां 4 कोनों पर साथ में रहती हैं और 6 मिनट के भीतर आपको अपने प्रतिद्वंदी की जितनी हो सके उतनी कोटियां काटनी हैं।

Relatable: लूडो से पैसे कमाने वाला गेम

2. MPL – BEST Paisa Kamane Wala Game 2024

MPL fantasy cricket Paisa wala game

MPL (Mobile Premier League) ek famous gaming platform hai जहाँ आप games खेलकर पैसा कमा सकते हैं। यहाँ आपको fantasy sports, arcade games, puzzle games, और भी बहुत सारे paise kamane wala game मिलेंगे। Tournaments aur alag-alag games में हिस्सा लेकर आपको असली नकद इनाम जीतने का मौका मिलता है। MPL में आपको एक आसानी से समझने वाले interface और enaging gaming अनुभव मिलेगा. आप अपनी जीती हुई raashi winning amount को सीधे अपने bank account या Paytm wallet में transfer कर सकते है। MPL app को paisa wala game download कीजिये aur अपने पसंदीदा games का आनंद लेते हुए पैसे कामना शुरू कीजिय।

Feature of MPL Paisa Wala Game

  1. विविधतापूर्ण खेलों का संग्रह: MPL में 60 से अधिक games उपलब्ध हैं, जिसमें Fantasy Sports, कार्ड गेम्स, आर्केड गेम्स, और पज़ल्स शामिल हैं।
  2. असली पैसे जीतने का मौका: खिलाड़ी विभिन्न खेलों में भाग लेकर और प्रतियोगिताओं में जीतकर असली पैसे जीत सकते हैं।
  3. Daily बोनस और इनाम: MPL अपने उपयोगकर्ताओं को daily बोनस और इनाम प्रदान करता है, जिससे खेलने का अनुभव और भी उत्साहित होता है।
  4. रेफरल प्रोग्राम: उपयोगकर्ता अपने दोस्तों को MPL के बारे में बताकर और उन्हें ऐप डाउनलोड करवाकर अतिरिक्त पैसे कमा सकते हैं।
  5. सुरक्षित और कानूनी मान्यता प्राप्त: MPL एक पूरी तरह से सुरक्षित और कानूनी रूप से मान्यता प्राप्त असली पैसे कमाने वाला गेमिंग ऐप है।
  6. सरल और उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफ़ेस: MPL का इंटरफ़ेस बहुत ही सरल और उपयोगकर्ता-अनुकूल है, जिससे खेलों को ढूँढना और खेलना आसान हो जाता है।
  7. विविध प्लेटफार्म समर्थन: MPL ऐप iOS उपयोगकर्ताओं के लिए App Store और Android उपयोगकर्ताओं के लिए MPL PRO (apk) के रूप में उपलब्ध है।
ऐप का नामMPL
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई, पेटीएम और अन्य
रेफर अर्निंग₹50
साइन अप बोनस₹50
कुल डाउनलोड1 M+
कितना कमा सकते हैं₹10,000 से ₹10 लाख तक

हमेशा याद रखना:

पैसो के पीछे मत भागो, एक्सीलेंस का पीछा करो, पैसे झक मारके तुम्हारे पीछे आएगी.

Related: New Ludo Earning Apps

3. Bulb Smash – सबसे अच्छा पैसा कमाने वाला गेम

Bulb Smash paisa jitne wala game

Bulb Smash एक दिलचस्प खेल है जहाँ आपको एक बॉल का सही समय पर उपयोग करके बल्ब तोड़ना होता है। इसमें अलग-अलग मुश्किल स्तर होते हैं, जिसमें फिजिक्स-बेस्ड पज़ल, ब्रेन रिडल्स, टीज़र्स और लॉजिकल लेवल्स शामिल होते हैं। ब्रेन-बेस्ड पज़ल्स जैसे कि Colour Keep Switching में हमें तब बॉल लॉन्च करना होता है जब बल्ब का रंग मैच होता है। बस इन कदमों का पालन करें:

  • शुरुआत के लिए, बस लॉन्च बटन दबाएं।
  • और बॉल्स लगातार आ रहे होते हैं, स्थिति के हिसाब से लॉन्च करें।
  • यह गेम आपको चुनौती देकर अलग-अलग मुश्किल लेवल्स देता रहेगा।

Bulb Smash को 2017 में लॉन्च किया गया था और प्ले स्टोर पर सकारात्मक रेटिंग मिली है। पहले ही रजिस्ट्रेशन पर, आपको सिक्के मिलते हैं जो खेलने के लिए प्रयोग किए जा सकते हैं। Bulb Smash (पैसा वाला गेम) के साथ बल्ब तोड़ने का आनंद उठाइए और पैसा जीतें!

ऐप का नामBulb Smash
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग5 रुपये
साइन अप बोनस15 रुपये
कुल डाउनलोड7 M+
कितना कमा सकते है₹1000 से ₹1100 रुपये

Learn about: बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला

4. FRIZZA – Wallet Cash Kamayein

FRIZZA paisa kamane wala game app

Frizza एक नई सोच के साथ पैसा कमाने वाला गेम है, जहाँ आप रोज़ाना कैश कमा सकते हैं। आप इस गेम को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं और ₹50 रुपये तक कमा सकते हैं। इसके अलावा, आप अपने दोस्त को बुलाकर और ₹100 रुपये तक रेफर बोनस कमा सकते हैं। Frizza में अलग-अलग प्रकार के गेम हैं, जिसमें क्विज़ गेम्स और Puzzle गेम्स शामिल हैं। आप समाचार लेख पढ़कर और वीडियो देखकर भी पैसा कमा सकते हैं। ऐप को अभी ही डाउनलोड करें, अपने पसंद के गेम खेलिए और पैसा कमाते समय मज़े करिए। Frizza Google Play Store पर पैसा वाला गेम डाउनलोड के लिए उपलब्ध है और आप मुफ्त में एक अकाउंट बना सकते हैं और पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं।

पैसों वाला गेम का नामFrizza
यूजर रेटिंग4.5 स्टार रेटिंग
रेफरल बोनस कितना मिलेगा20 रुपये
साइन अप बोनस कितना है10 रुपये
कुल डाउनलोड5 लाख+
दैनिक कमाई85 से 160 रुपये

5. Brickz – Game Khel Kar Paise Kamane Wala App

Brickz paisa kamane wala game

Brickz एक ऐसा पैसा कमाने वाला गेम है जहाँ आप अलग-अलग गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इसको 1 लाख से अधिक यूज़र्स ने पैसा वाला गेम डाउनलोड किया है, जो गेम खेलकर पैसा कमाने का आनंद ले रहे हैं। अगर आप आर्केड गेम्स के शौकीन हैं, तो Brickz आपके लिए एक जबरदस्त ऐप है। पैसा कमाने के अलावा, Brickz पर खेल खेलने से आपके मन की क्षमता भी सुधरती है। अपनी जीती हुई राशि को निकालने के लिए, आपको एक PayPal अकाउंट की ज़रूरत होती है, क्योंकि यह ऐप कनाडा में डेवलप किया गया है और विदेशी वॉलेट्स का इस्तेमाल करता है। Brickz 100% भुगतान प्रदान करता है और आप आसानी से पैसा कमा सकते हैं। Brickz से गेम खेलकर पैसा कमाने के लिए इस ऐप को अभी ही पैसा वाला गेम डाउनलोड करें।

ऐप का नामBrickz
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग50 रुपये
साइन अप बोनस100 रुपये
कुल डाउनलोड100k+
कितना कमा सकते है1,000 से 10,000 रूपिये

6. PlayerZon : Paise Kamane wala Game

PlayerZon paise kamane wala game

अगर आपको Ludo, Freefire, Call of Duty या PUBG जैसे गेम खेलना पसंद है तो PlayerZon आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया पैसा जीतने वाला गेम है। इसमें आप लाइव टूर्नामेंट्स में हिस्सा ले सकते हैं और पैसा जीत सकते हैं। अपने दोस्तों और दूसरे प्लेयर्स से मैच करके अपने गेमिंग स्किल्स को दिखाएं और पैसा कमाएं। PlayerZon एक बेहतरीन खेलने का अनुभव देता है और विनर्स को रियल कैश इनाम मिलते हैं। आप अपनी जीत को सीधे अपने Paytm वॉलेट या UPI से विथड्रॉ कर सकते हैं।

ऐप का नामPlayerZon (paise jitne wala game)
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग10 रुपये
साइन अप बोनस5 रुपये
कुल डाउनलोड1 करोड़+
कितना कमा सकते है5,000 से 1 लाख रूपिये

Also Read: Popular Indian Online Games 

7. AiO Games – पैसा जीतने वाला गेम

Aio Games

AiO Games एक इंडियन पैसा कमाने वाला गेम है जो एंड्रॉयड और iOS दोनों के यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसमें आपको अलग-अलग गेम्स के ऑप्शंस मिलते हैं, जैसे Ludo, Carrom, Fantasy Games, Bottle Shoot, Rummy और Poker। इस गेमिंग ऐप में प्लेयर्स को डेली 600 रुपये तक के रियल कैश इनाम जीतने का मौका मिलता है। AiO Games में साइन-अप करने पर, आपको 100 रुपये तक का साइन-अप बोनस मिलता है। AiO Games में स्पिन द व्हील और रेफर करने का भी अमेजिंग फीचर दिया जाता है, जिससे आप और पैसा कमा सकते हैं। आप अपनी जीत को बैंक ट्रांसफर, UPI या अमेजन पे के जरिए निकाल सकते हैं।

ऐप का नामAiO Games
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग200 रुपये
साइन अप बोनस100 रुपये
कुल डाउनलोड50k+
कितना कमा सकते है450 से 850 रुपये तक

Also See: Chingari app से पैसे कैसे कमाए

8. LOCO Game – रियल पैसे कमाने वाला गेम

LOCO paise kamane wala game

LOCO Game एक प्रसिद्ध पैसा कमाने वाला गेम है, जो बिना किसी निवेश के अलग-अलग प्रकार के फ्री गेम्स के अच्छे ऑप्शंस देता है। इसमें आप गेम्स खेलकर पैसे कमा सकते हैं और क्विज़ के माध्यम से अपने जनरल नॉलेज को दिखा सकते हैं। LOCO Game में लाइव स्ट्रीमिंग का भी फीचर उपलब्ध है, जिससे आप खेलते समय दूसरे प्लेयर्स के साथ इंटरैक्ट कर सकते हैं। जीते गए पैसे को आप आसानी से अपने Paytm वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं। इस गेम में सभी भाषाओं का समाधान है, जिससे सभी के लिए एक सुविधाजनक खेलने का अनुभव उपलब्ध है।

ऐप का नामLOCO Game
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग5 रुपये
साइन अप बोनस50 रुपये
कुल डाउनलोड1 करोड़+
कितना कमा सकते है10,000 से 1 लाख रुपये

9. Winzo Games: Best Paisa Wala Game

Winzo paisa kamane wale Games

Winzo Games एक और बहुत ही बढ़िया पैसा वाला गेम है, जहाँ आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इसमें कैजुअल गेम्स, कार्ड गेम्स, स्ट्रैटेजी-गेम्स, आर्केड गेम्स, रेसिंग गेम्स और एक्शन गेम्स जैसे पैसे कमाने वाले गेम हैं। लाइव टूर्नामेंट्स में हिस्सा लेकर आप दिलचस्प कैश इनाम जीत सकते हैं। इसके अलावा, आप अपने दोस्त को गेम में रेफर करके रिवॉर्ड्स भी कमा सकते हैं। Winzo आपको मुफ्त में गेम खेलने का मौका देता है और आप अपनी जीती हुई राशि को अपने Paytm वॉलेट या बैंक अकाउंट में निकाल सकते हैं।

ऐप का नामWinzo Gold Games
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग55 रुपये
साइन अप बोनस550 रुपये
कुल डाउनलोड7 करोड़+
कितना कमा सकते है10,000 से 1 लाख रुपये

Know more: Water Sort Khel Kar Paise Kaise Kamaye

10. Dream11: Paisa Kamane Wala Game 2024

Dream11 paise kamane wala gaming app

Dream11 एक मजेदार पैसा कमाने वाला गेम है, जहाँ आपको गेम खेलकर करोड़पति बनने का मौका मिलता है। यह एक फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप है जहाँ आप अपनी खुद की टीम बना सकते हैं और क्रिकेट, फुटबॉल, और कबड्डी जैसे अलग-अलग गेम के टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकते हैं। अगर आपकी टीम अच्छे से परफॉर्म करती है, तो आप असली कैश इनाम जीत सकते हैं। Dream11 पर गेम खेलने के लिए, यूजर को सबसे पहले एक अकाउंट बनाना होगा और फंड्स जमा करना होगा। फिर एक गेम जैसे क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल या कबड्डी चुन सकते हैं और उसमें हिस्सा लेने के लिए एक मैच को चुन सकते हैं। जब मैच चुना जाता है, तब यूजर्स को अपने खिलाड़ियों की टीम बनानी होगी। हर खिलाड़ी को एक क्रेडिट स्कोर देना होता है, और यूजर को 100 क्रेडिट्स के टोटल कीमत की टीम चुननी होती है।

ऐप का नामDream11
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग10% कैश बोनस
साइन अप बोनस500 रुपये
कुल डाउनलोड13 करोड़+
कितना कमा सकते है10 हज़ार से 1 लाख रुपये

Have a Look: Dream 11 App Se Paise Kaise Kamaye

11. My11Circle : Paisa Kamane wala Game

My11circle paisa kamane wala game

My11Circle एक और मजेदार पैसा कमाने वाला गेम है जहाँ आप फैंटेसी क्रिकेट खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इसमें आपको बेहतरीन खेलने का अनुभव मिलता है और आप अपनी खुद की टीम बनाकर दूसरे खिलाड़ियों के साथ मैच कर सकते हैं। My11Circle साइन-अप करने पर कैश इनाम और बोनस देता है, जिससे खेलने और जीतने के लिए और प्रेरणा मिलती है। आप अपनी कमाई को आसानी से अपने Paytm या बैंक अकाउंट में निकाल सकते हैं। My11Circle पैसा वाला गेम डाउनलोड कीजिए और खेलना शुरू कीजिए अपनी कमाई को अधिकतम करने के लिए!

ऐप का नामMy11Circle
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग551 रुपये
साइन अप बोनसUpto 1500 रुपये
कुल डाउनलोड2.9 करोड़+
कितना कमा सकते है500 से 1 लाख रुपये

12. Bigcash : पैसे कमाने वाला गेम

Bigcash paise jitne wala game

Bigcash एक असली पैसा कमाने वाला गेम है जो अलग-अलग खेलों, जैसे रम्मी, लूडो, फ्रूट चॉप, कार रेसिंग, और अन्य खेलों का विस्तृत विकल्प प्रदान करता है। आप अपने दोस्त को ऐप के बारे में रेफर करके भी पैसा कमा सकते हैं। Bigcash आपको एक सुरक्षित प्लेटफॉर्म प्रदान करता है अपने गेमिंग क्षमता को प्रदर्शित करने और असली कैश इनाम जीतने के लिए। आप अपनी कमाई को अपने पेटीएम वॉलेट या बैंक अकाउंट में विथड्रॉ कर सकते हैं। Bigcash एक विश्वसनीय पैसा कमाने वाला गेम है जो खेल खेलकर पैसा कमाने के दिलचस्प अवसर प्रदान करता है।

ऐप का नामBigcash
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग25 रुपये
साइन अप बोनस20 रुपये
कुल डाउनलोड2 करोड़+
कितना कमा सकते हैUpto 5 करोड़ रुपये

13. SkillClash : Paise Jitne Wala Game

SkillClash paise jitne wala game

SkillClash एक गेमिंग ऐप है जो अलग-अलग प्रकार के खेलों, जैसे रम्मी, क्रिकेट, डंक ड्रा, बोतल शूट, लूडो और फ्रूट चॉप, का विस्तृत विकल्प प्रदान करता है। इसमें आप टूर्नामेंट्स और प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर पैसा कमा सकते हैं। SkillClash में एक रेफरल प्रोग्राम भी उपलब्ध है, जिसके द्वारा आप अपने दोस्त को बुलाकर और पैसा कमा सकते हैं। आप अपनी जीती हुई राशि को यूपीआई, पेटीएम या अमेज़न पे के जरिए निकाल सकते हैं। SkillClash एक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म प्रदान करता है पैसा कमाने के लिए जबकि आप अपने पसंद के खेलों का आनंद लेते हैं।

ऐप का नामSkillClash
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंगUpto 5000 रुपये
साइन अप बोनस10 रुपये
कुल डाउनलोड7 Lakh+
कितना कमा सकते है100 से 500 रुपये

Don’t Miss: सांप सीढ़ी गेम पैसे कमाने वाला

14. Rush : Online Paisa Kamane Wala Game

Rush paisa kamane wala game

Rush एक पैसा कमाने वाला गेम ऐप है जो लूडो, कैरम, कॉल ब्रेक, फ्रूट फाइट, क्विज़ी, और अन्य प्रसिद्ध खेलों का विकल्प प्रदान करता है। आप टूर्नामेंट्स में हिस्सा लेकर दिलचस्प कैश इनाम जीत सकते हैं। Rush ऐप पैसा वाला गेम डाउनलोड करने पर, आपको 50 रुपये का वॉलेट बैलेंस प्राप्त होता है। इस ऐप में एक रेफरल प्रोग्राम भी उपलब्ध है, जिसके द्वारा आप हर सफल रेफरल के लिए 12 रुपये प्रोमो कैश और 10 टोकन्स कमा सकते हैं। आप अपनी जीती हुई राशि को गूगल पे, फोनपे, पेटीएम या अमेज़न पे के जरिए निकाल सकते हैं और Rush द्वारा प्रदान किए गए इनाम का आनंद उठा सकते हैं।

ऐप का नामRush By Hike
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंगUpto 50,000 रुपये
साइन अप बोनस10 रुपये
कुल डाउनलोड2 करोड़+
कितना कमा सकते है650 से 1200 रुपये

Click to Know: वीडियो देखकर पैसा कमाने वाला ऐप

15. Gamezy : पैसे जीतने वाला गेम

Gamezy : पैसे जीतने वाला गेम

Gamezy एक गेमिंग ऐप है जो लूडो, कैरम, 8 बॉल, बबल बर्स्ट, फ्रूट स्लाइस, और क्विज जैसे अलग-अलग प्रकार के खेलों का विस्तृत विकल्प प्रदान करता है। आप इन खेलों को खेलकर पैसे कमा सकते हैं और साइन-अप करने पर एक बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं। आप अपनी जीती हुई राशि को आसानी से अपने पेटीएम अकाउंट या बैंक अकाउंट में विथड्रॉ कर सकते हैं। Gamezy एक आनंदमयी गेमिंग अनुभव प्रदान करता है और पैसा कमाने के अवसर भी उपलब्ध करता है।

ऐप का नामGamezy
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग12,516 रुपये
साइन अप बोनसUpto 2690 रुपये
कुल डाउनलोड10 Lakh+
कितना कमा सकते है1000 से 10 लाख तक

16. Zupee : New Paise Kamane Wala Game

Zupee

Zupee एक पैसा वाला गेम प्लेटफॉर्म है जहाँ आप लूडो सुप्रीम, लूडो निंजा, लूडो टर्बो, कैरम निंजा, और सांप सीढ़ी जैसे खेलों को खेल सकते हैं। आप अपनी क्षमता का इस्तेमाल करके असली कैश इनाम जीत सकते हैं। Zupee एक 100% कानूनी और सुरक्षित ऐप है जो अलग-अलग बोर्ड गेम्स, कार्ड गेम्स, और फैंटेसी गेम्स का विस्तृत विकल्प प्रदान करता है। साइन-अप कीजिए और खेलना शुरू कीजिए, और रोजाना 600 रुपये तक के कैश इनाम जीतने का अवसर पाइए। आप अपनी जीती हुई राशि को बैंक ट्रांसफर, यूपीआई, या अमेज़न पे के जरिए निकाल सकते हैं। Zupee एक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म प्रदान करता है पैसा कमाने के लिए जबकि आप खेल खेलकर।

ऐप का नामZupee
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग5 रुपये
साइन अप बोनस10 रुपये
कुल डाउनलोड2 करोड़+
कितना कमा सकते है1000 से 1 लाख

Also see: Game Khelo Paisa Kamao Apps 

17. Qureka: Play Quizzes & Learn

Qureka paisa kamane wala game

Qureka एक अनोखा ऐप है जहाँ आप अपना सामान्य ज्ञान बढ़ा सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। यह अलग-अलग विषयों पर क्विज़ प्रदान करता है, और आसान सवालों के जवाब देकर आप पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा, आप अपने दोस्त को ऐप के बारे में रेफर करके भी पैसे कमा सकते हैं। Qureka में एक बड़ा यूज़र बेस है और यह दिलचस्प कैश इनाम प्रदान करता है। Qureka के साथ ज्ञान और मनोरंजन का साथ लीजिए और आनंद उठाइए!

ऐप का नामQureka
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग5 रुपये
साइन अप बोनस6 रुपये
कुल डाउनलोड1 करोड़+
कितना कमा सकते है100 से 500 रुपये

Read about : Best Refer and Earn Apps

18. FieWin – Invest To Earn, Daily

FieWin paise jitne wala game

FieWin एक लोकप्रिय ऑनलाइन गेमिंग ऐप है, जिसे आप “Paisa Kamane Wala Game” के रूप में जान सकते हैं। इस ऐप को डाउनलोड करके आप विभिन्न प्रकार के खेल खेलना शुरू कर सकते हैं। FieWin में, खिलाड़ियों को रोजाना बोनस और इनाम मिलते हैं, जो गेमिंग अनुभव को और भी रोमांचक बनाते हैं। इसके अलावा, एक रेफरल प्रोग्राम भी है जहां आप अपने दोस्तों को ऐप के बारे में बताकर और अधिक पैसा कमा सकते हैं। आप अपनी कमाई को बैंक ट्रांसफर, UPI या Amazon Pay के माध्यम से निकाल सकते हैं। FieWin वास्तव में ऑनलाइन खेलों के माध्यम से पैसा कमाने के लिए एक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म है।

ऐप का नामFieWin
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग10 रुपये
साइन अप बोनस10 रुपये
कुल डाउनलोड10 M+
कितना कमा सकते है10,000 से 1 लाख रुपये

19. A23 Games App – Online Earning Game App

A23 paise kamane wala game

A23 Games App, एक अनूठा “Best पैसा कमाने वाला गेम” ऐप है जहाँ आप रम्मी जैसे कार्ड गेम्स के साथ-साथ कैरम और पूल जैसे अन्य खेल खेल सकते हैं। इस प्लेटफ़ॉर्म पर 4 करोड़ से अधिक गेमर्स हैं, जो न केवल रम्मी बल्कि फैंटेसी गेम्स भी खेलते हैं। A23 एक ही खाते और विथड्रावल अकाउंट सिस्टम के साथ चलता है, जो इसे और भी सुविधाजनक बनाता है। Play Store या App Store से इस “पैसा कमाने वाले गेम” को डाउनलोड करें और पैसा कमाना शुरू करें।

ऐप का नामA23 Games
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंगUpto 15,000 रुपये
साइन अप बोनसUpto 10,000 रुपये
कुल डाउनलोड4 करोड़+
कितना कमा सकते है1000 से 10 लाख रुपये

20. Teen Patti Live : New Paise Wala Game

Teen Patti Live

Teen Patti Live, एक गेमिंग ऐप है जो Teen Patti, एक प्रसिद्ध कार्ड गेम का 3D संस्करण प्रदान करता है। इस ऐप में एक उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफेस है, जिससे आप अपने दोस्तों के साथ लाइव Teen Patti खेल सकते हैं और खेलते समय व्यक्तिगत रूप से चैट भी कर सकते हैं। अपनी जीती हुई राशि को अपने Paytm अकाउंट में ट्रांसफर करें और Teen Patti Live के रोमांचक अनुभव का आनंद लें। यह वास्तव में Real Paisa Kamane wala game है।

ऐप का नामTeen Patti Live
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग5 रुपये
साइन अप बोनस15 रुपये
कुल डाउनलोड50 लाख+
कितना कमा सकते है50 से 60 रुपये

20. Paytm First Game : फ्री में पैसा कमाने वाला गेम

Paytm First Game

Paytm First Game, एक उत्कृष्ट best paisa kamane wala game है जहाँ आप फैंटेसी स्पोर्ट्स, लूडो, रम्मी, पोकर, और कॉल ब्रेक जैसे खेलों को खेलकर पैसे कमा सकते हैं। विभिन्न टूर्नामेंट्स और प्रतियोगिताओं में भाग लेकर रोमांचक कैश इनाम जीतिए। अपनी जीती हुई राशि को अपने Paytm वॉलेट या बैंक अकाउंट में निकाल सकते हैं। Paytm First Game, बेहतरीन नकद इनामों के साथ एक सुविधाजनक गेमिंग अनुभव प्रदान करता है, जो इसे एक अद्वितीय “पैसा कमाने वाला गेम” बनाता है।

ऐप का नामPaytm First Game (फ्री में पैसा कमाने वाला गेम)
पैसे कैसे निकालेबैंक ट्रांसफर, यूपीआई और पेटीएम
रेफर अर्निंग10% रेफरल डिपॉज़िट कैश
साइन अप बोनस50 रुपये
कुल डाउनलोड4 करोड़+
कितना कमा सकते है1000 से 15,000 रुपये

FAQ About Pasia Kamane Wala Games

भारत में नंबर 1 पैसा कमाने वाला ऐप कौन सा है?

भारत में नंबर 1 पैसा कमाने वाला ऐप Fantasy Khiladi है। Fantasy Khiladi में आप विभिन्न प्रकार के ludo गेम खेल सकते हैं, और आप इन गेम्स को खेलकर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। Fantasy Khiladi में आप अपने दोस्तों को भी आमंत्रित करके पैसा कमा सकते हैं। Fantasy Khiladi एक बहुत ही लोकप्रिय ऐप है, और इसे भारत में लाखों लोग paisa jitne wala game भी कहते हैं।

गेम खेलकर पैसा कमाने वाला कौन सा ऐप है?

भारत में कई ऐसे ऐप हैं जो आपको गेम खेलकर पैसा कमाने की अनुमति देते हैं, पर Fantasy Khiladi बहुत ही बढ़िया पैसा वाला गेम है जहा आप रोजाना गेम खेलकर लाखो रूपए कमा सकते हो।

Paisa jitne wala game कौनसा है?

Fantasy khiladi ludo सबसे जायदा Paisa jitne wala game बना हुआ है क्योकि यहाँ गेम खेल कर real paisa जीतना बहुत ही आसान है।

Leave A Reply
© 2019 – 2024 Fantasy Khiladi All Rights Reserved.