LUDo Lovers

FK Ludo Lovers

Karan

मेरे दोस्त ने मुझे फैंटसी खिलाड़ी लूडो के बारे में बताया था कि यहाँ लूडो खेलकर पैसे कमा सकते हैं। मैंने यह खेल बैटल खेला और मुझे बहुत पसंद आया। आसान गेमप्ले और आकर्षक ग्राफिक्स के साथ यह वाकई मजेदार ऐप्प है। मैं लूडो खेलकर ११,००० तक  कमा चूका हूँ !

Won ₹ 11,000

Kanpur

********50

FK Ludo Lovers

Ravi K

Won ₹25,000

Bihar

********69

मैंने Instagram पर एक रील देखा जहां एक युवा लड़का फैंटसी खिलाड़ी लूडो खेलकर रोजाना 10,000 रुपये कमा रहा था। मुझे यह देखकर बहुत आश्चर्य हुआ। मैंने तुरंत फंतासी खिलाडी ऐप्प डाउनलोड किया और लूडो खेलकर 25,000 कमा चूका हूँ।

FK Ludo Lovers

Surat

Won ₹ 44,093

Rajasthan

********21

एक दिन मैं रविवार को फ्री था, फिर मैंने गूगल पर पैसे कमाने वाले गेम के लिए सर्च किया और मुझे फैंटसी खिलाड़ी लूडो मिला। मैंने ऐप्प को तुरंत डाउनलोड किया और ऑनलाइन लूडो खेला। यह बहुत ही मजेदार ऐप्प है।

FK Ludo Lovers

Anil

Won ₹51,000

Haryana

********04

मैं कुछ महीनों से फैंटसी खिलाड़ी लूडो खेल रहा हूं, और मैं कहना चाहूंगा, यह एक बहुत ही बढ़िए गेम है। 6 मिनट में लूडो खेलकर कर lakho rupaye कमा सकते है और instant winnings withdrwal हो जाती है।

FK Ludo Lovers

Kishan

Won ₹ 60,000

Lucknow

********58

फैंटसी खिलाड़ी लूडो मेरी पसंदीदा लूडो गेम है। जब भी मैं तनाव कम करना चाहता हूं और कुछ मनोरंजन करना चाहता हूं, तब मैं इस खेल में डूब जाता हूं। मैंने यह लूडो खेलकर 60,000 तक की earnings  की है। 

FK Ludo Lovers

Sagar

Won ₹35,000

Delhi

********94

फैंटसी खिलाड़ी लूडो मेरे जैसे ludo lovers के लिए एक बहुत बढ़िया खेल है। ग्राफिक्स शानदार हैं और गेमप्ले मजेदार है। मैं इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ खेलने का आनंद लेता हूं, और यह हमारे फॅमिली इवेंट्स के लिए favourite खेल बन गया है। 

FK Ludo Lovers

Suman

Won ₹40,000

Delhi

********66

मैंने कई लूडो गेम्स का खेले है, लेकिन फैंटसी खिलाड़ी लूडो सभी से अलग है। exciting गेम मोड इसे रोचक बनाए रखते हैं। यह अपनी कौशल की परीक्षा करने और दुनिया भर के खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने का एक बहुत अच्छा तरीका है।

FK Ludo Lovers

Ankit

Won ₹ 1 LAKH

Tripura

********67

एक दिन मेरे दोस्त ने मुझे बताया कि उसने फैंटसी खिलाड़ी लूडो के ज़रिए अच्छी रकम कमाई है। मुझे भी यह सुनकर बहुत हैरानी हुई और मैंने सोचा कि क्यों न इसे खेला जाये तो घर बैठे कमाया जाये, मई अभी तक 1 lakh तक कमाई कर चूका हूँ।

FK Ludo Lovers

Gyanu

Won ₹ 35,000

Udaipur

********67

मैंने YouTube पर Fantasy Khiladi के बारे में एक वीडियो देखा था जिसमें लूडो खेलकर पैसे कमाने के बारे में बताया गया था। मैंने तुरंत Fantasy Khiladi App डाउनलोड किया और लूडो खेलकर मजा आ गया यहाँ मैने ३५ ००० तक की कमाई की है

FK Ludo Lovers

Shashi

Won ₹ 1.2 LAKH

Daman & Diu

********67

मुझे फंतासी खिलाडी पर लूडो खेलना बहुत पसंद है, क्योकि यहाँ लूडो के साथ साथ कई तरफ के डेली बोनस मिलते है जिसे use करकर लूडो बैटल खेला जा सकता है , मैंने तो यहाँ लाखो की एअर्निंग की है।