Ludo Khelo India Pasia Jeeto on Fantasy Khiladi: Ludo india के सबसे पसंदीदा गेम्स में से एक है जिसे बच्चे से लेकर बड़े भी खेलना पसंद करते हैं। जब भी किसी के पास Free Time होता है या उनके entertainment करनी होती है तो अपने दोस्तों के और रिश्ते के साथ लूडो खेलना पसंद करते हैं।

चाहे Train हो या Ghar, अपना हो या पराया, जब भी Ludo की बात आती है तो सब एक हो जाते हैं और गेम खेलते खेलते इतने करीब आ जाते हैं जैसे अच्छे दोस्त हो। लूडो खेलने का भी अपना अलग ही मजा है। सबसे पहले अपने टोकन को ओपन करने के लिए 6 आने का Wait करना फिर 6 आने के बाद टोकन को सबसे बचा बचा के आगे ले जाना या घर तक पहुंचना। और बीच बीच में अपने विरोधियों के टोकन को कटाना, इन Choti Choti Baato में भी इतना मजा आता है ना कि सब अपनी उम्र या काम तक भूल जाते हैं।

Ludo का India में अपना ही अलग पागलपन है या लगभग सबको लूडो खेलना पसंद है। पर अगर यही लूडो आपको पैसे भी देने लग जाए तो? अगर आप लूडो खेल कर ही Lakho Rupee Tak कमा पाए तो? आप सोच रहे होंगे कि ये बात सुनने में तो बहुत अच्छी लग रही है पर एसा सच में थोड़ी होगी। तो आपके लिए एक Bhut Acchi news है। Fantasy Khiladi (Best लूडो खेलो पैसा जीतो ऑनलाइन ऐप) आपके लिए लेकर आया है इंडिया का सबसे कम कमीशन और Trusted Online Ludo App जहां आप जी भर कर लूडो खेल सकते हैं और Rozana 10 Lakh Rupee तक जीत सकते हैं। तो ऐसे Gaming App के बारे में और अधिक जाने के लिए और पैसा जीतने के लिए हमसे जुड़े रहिये और इस आर्टिकल को लास्ट तक पढ़े।

Fantasy Khiladi – Best लूडो खेलो पैसा जीतो Online App 2024

Fantasy Khiladi एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आप लूडो खेल कर Real Money जीत सकते हैं। यह पर आपको खेलने के लिए Ludo Game के ही बहुत सारे अलग Versions मिलते हैं जिन पर आप लूडो खेल कर बहुत सारे Pase earn सकते हैं। यहाँ पर लूडो खेलने के लिए टाइमर मोड (Speed Ludo), क्लासिक मोड (Ludo Battle), पॉपुलर मोड (Ludo Superstar) और क्रश मोड (Ludo Hunt) है। सभी Versions पर आपको अलग तरह का Gameplay मिलता है या अलग अलग स्थितियां मिलती हैं जिनका Fayada उठा कर आप Easily से अपने प्रतिद्वंदी को हरा सकते हैं। इंतजार किस बात का है, अभी फैंटेसी खिलाड़ी लूडो एप डाउनलोड करें और खेलना शुरू करें।

इस App में गेम खेलने के लिए आपको किसी भी प्रकार का Entree Fees नहीं देनी होती है, जिसे आपको अपना Skills दिखाने का मौका मिलता है और साथ ही साथ आप Real Money भी Earn सकते हैं। इस App के माध्यम से, अपनी जीती हुई राशि को आसनी से तुरंत UPI/बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Ludo Khelo india on fantasy khiladi

Fantasy Khiladi लूडो खेलो पैसा जीतो Online Game को खेलने के लिए आपको इसे अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करना होगा, और फिर आपको अपना Account बनाना होगा। Account Banane Ke liye Apko apna Name, Emial ID, aur Mobile Naumber Enter karna hoga aur fir OTP se verify kara kar app is game ha labha utha sakte hai.

फैंटेसी खिलाड़ी 100% Safe और Secure प्लेटफॉर्म है, यहां आप अपने gaming skills को दिखाकर लाख रुपये जीत तक सकते हैं। तो इंतजार किस बात का है अभी इस ऐप को डाउनलोड करें और अपने दोस्तों के साथ Ludo Khel Kar Lakho तक कमाएं। FK लूडो को डाउनलोड करने के लिए निचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करें और हमारे पेज पर जा कर डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। और अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें – https://fantasykhiladi.com

Fantasy Khiladi Ludo Game Khelo Paisa kamao

Traditaional Ludo बोर्ड गेम के विपरीत Online Ludo पैसा Wale गेम खेलने के बहुत सारे फायदे हैं:

  • 6 Min Ka Ludo Game (Speed Ludo)
  • Ludo Battle Khelo (Ludo Classic)
  • Superstar Ludo Khelo Doston Ke Saath
  • Ludo Hunt ( Crush Game)
  • Ludo Khelo, Instant Paise Withdraw Karo
  • Spin to win (Daily Bonus)
  • Dost Ko Invite Karo Aur ₹20,000 Tak Kamao!
  • 6 Min Ka Ludo Game (Speed Ludo) – यह Mode एक short time mode है जिसमें एक गेम 6 मिनट में खत्म हो जाता है और आप सभी जीते हुए पैसे को अपने account में तुरंत ट्रांसफर कर सकते हैं। Ludo Speed Mode में Point System के द्वारा विजेता घोषित किया जाता है। 6 मिनट पूरे होने पर जिसके ज्यादा पॉइंट्स होते हैं वही गेम का विजेता होता है। [Also Read- Instant Withdrawal Ludo App]
  • Ludo Battle Khelo (Ludo Classic)Ludo Battle Mode एक Classic Mode है, जिसमें आप अपने प्रतिद्वंदी से मुकाबला करते हैं और जिसके सारे Tokens पहले Home में पहुंच जाते हैं वही विजेता होता है।
  • Superstar Ludo Khelo Doston Ke Saath Ludo Superstar Mode में आपको अपने किसी भी एक Token को Home में पहुंचाना होता है। जिसका Token पहले Home में पहुंच जाता है वही विजेता होता है और सभी पैसे अपने साथ ले जाता है।
  • Ludo Hunt ( Crush Game)Ludo Hunt Mode में आपका मुख्य उद्देश्य अपने प्रतिद्वंदी की कोटियों को काटना होता है। यह Mode भी 6 मिनट का ही होता है। आप और आपके प्रतिद्वंदी की 4 कोटियां 4 कोनों पर साथ में रहती हैं और 6 मिनट के भीतर आपको अपने प्रतिद्वंदी की जितनी हो सके उतनी कोटियां काटनी हैं।
  • Ludo Khelo, Instant Paise Withdraw Karo – App instant अपने खाते में से अपनी जीती हुई धन राशि प्राप्त कर सकते हैं, UPI/बैंक ट्रांसफर के माध्यम से। [See also: UPI Withdrawal Games Online]
  • Spin to win (Daily Bonus) – रोज़ाना एक मौका प्राप्त करें जब आप चक्र घुमा सकते हैं और मुफ्त पुरस्कार प्राप्त करें। [Also check – Daily Free Spin and Win]
  • Refer and Earn – Dost ko Fantasy Khiladi लूडो खेलो पैसा जीतो Online App par invite karo aur jeeto ₹20,000 tak ke rewards! [Don’t Miss: Fantasy Khiladi Referral Program]

Fantasy Khiladi लूडो खेलो पैसा जीतो Online App Download Kese Kare? 

नीचे दिए गए Easy Steps का पालन करके कुछ ही समय में पैसा कमाने के लिए सबसे अच्छा ऑनलाइन लूडो गेम डाउनलोड कर सकते हैं।

Android पर FK Ludo डाउनलोड करने के Easy Steps

  1. अपने Android Device पर कोई भी वेब ब्राउज़र खोलें।
  2. fantasykhiladi.com type kare site open कर ले और अपनी स्क्रीन पर दिख रहे “DOWNLOAD NOW”’ पर क्लिक करें।
  3. .apk फ़ाइल डाउनलोड करें।
  4. Browesr ke Download Section में जा कर .apk फ़ाइल ढूंढें और Installation प्रक्रिया शुरू करें।
  5. Installation Process शुरू करने से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए unknown sources से ऐप्स की installation की अनुमति देना आदर्श है कि स्थापना निर्बाध रूप से हो।
  6. Installation Process को पूरा करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  7. एक बार Installation पूरा हो जाने के बाद, App खोलें और अपना Mobile Number फीड करके लॉग इन करें।
  8. एक OTP आपके होम स्क्रीन पर एक नोटिफिकेशन के रूप में Popup होगा जिसे आपको FK Ludo Game तक पहुंचने के लिए Submit करना होगा।
  9. Ab apna Ludo game verion चुनें और दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ लूडो गेम का आनंद लें।

Also Read: Best Ludo Paisa Kamane Wala Games

IOS पर FK Ludo Download करने के Simple Steps

  1. अपना IOS डिवाइस खोलें और Apple ap स्टोर खोजें।
  2. सर्च बार पर जाएं और “Ludo Game” टाइप करें।
  3. Fantasy Khiladi लूडो खेलो पैसा जीतो Online App को देखें और इंस्टॉल पर क्लिक करें
  4. App के आगे “GET” बटन पर हिट करें।
  5. यदि आवश्यक हो, तो अपना Apple ID पासवर्ड दर्ज करें या Download आरंभ करने के लिए Face ID/Touch का उपयोग करें।
  6. App को अपने Mobile पर डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए कुछ Time Wait करें।
  7. App आइकन पर क्लिक करें, खुद को रजिस्टर करें, और अब तक के सबसे मज़ेदार लूडो गेम का आनंद लें।

Also Read: Daily 100 Rupees Earning App Without Investment

लूडो खेलो पैसा जीतो Online App: लूडो कैसे खेले?

Bhut Saare Apps और Websites आपको वास्तविक पैसे के लिए ऑनलाइन लूडो पैसा गेम खेलने की अनुमति देते हैं। दूसरी ओर, Fantasy Khiladi लूडो खेलो पैसा जीतो Online Game खेलने और असली पैसे जीतने के लिए सबसे आसान, सबसे सुरक्षित और सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में से एक है। और फैंटेसी खिलाड़ी गेमिंग इंडस्ट्री में सबसे कम कमीशन दर प्रदान करते हैं।

Fantasy Khiladi लूडो खेलो पैसा जीतो Online App के चार प्रारूप प्रदान करता है: Ludo Timer, Ludo Classic, Ludo Popular और Ludo Crush। इन लूडो संस्करणों को लूडो गेम में महारत हासिल करने के लिए कुछ चरणों की आवश्यकता होती है। आइए इन चरणों में से प्रत्येक पर करीब से नज़र डालें। Online Ludo गेम खेलना उतना ही सहज है जितना कि अपना पसंदीदा पिज्जा या केक खाना। हमने सभी आवश्यक कदम बताए हैं जो किसी भी लूडो उत्साही को पहली ही बार में इसे एक पेशेवर की तरह खेलने में मदद करेंगे।

  • ऑनलाइन लूडो गेम को आपने जिस भी डिवाइस पर इंस्टॉल किया है, उसे खोलें।
  • Game को Kick Start करने के लिए एक मोड चुनें।
  • एक मोड चुनने के बाद, उन खिलाड़ियों की संख्या चुनें जिनके साथ आप लूडो डुअल करना चाहते हैं।
  • एक बार जब आप मोड और खिलाड़ियों की संख्या का चयन कर लेते हैं, तो अनुकूलित लूडो गेम डैशबोर्ड आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • खेल प्रत्येक खिलाड़ी द्वारा एक बार में एक पासा फेंकने के साथ शुरू होता है।
  • फैंटेसी खिलाड़ी लूडो गेम का एकमात्र उद्देश्य आपके सभी चैलेंजर्स से पहले आपके सभी टोकन को फिनिश लाइन के पार पहुंचाना है।
  • गेम जीतने के लिए, आपको अन्य खिलाड़ियों के टोकन पर हमला करना होगा ताकि उन्हें शुरुआती स्थिति में भेजकर बढ़त हासिल की जा सके।
  • जो भी खिलाड़ी अपने सभी टोकन को फिनिश लाइन के पार ले जाता है, वह सबसे पहले गेम जीतता है।
  • टाई होने की स्थिति में, उच्चतम स्कोर वाला खिलाड़ी गेम जीत जाता है।
  • किसी भी लूडो खिलाड़ी का अंतिम लक्ष्य अधिकतम राशि जीतना और फैंटेसी खिलाड़ी लूडो गेम ऐप और वेबसाइट पर प्रदर्शित होने के लिए लीडरबोर्ड चार्ट में सबसे ऊपर होना चाहिए।
  • रेफरल बोनस अर्जित करने के लिए अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित करें और एक साथ सर्वश्रेष्ठ लूडो गेम का आनंद लें।

Also Read: Best Ludo Earning App to Win Real Money

Online Ludo Game Khelo aur Pasie Jeeto – Tips and Tricks

हालांकि हर खिलाड़ी Online Ludo Board Game खेलते प्रतियोगी की गोटी ज्यादा से ज्यादा काटने की अपनी रणनीति तैयार करता है, लेकिन जब आप Expert द्वारा द्वारा Proof और time-tested किए गए सुझावों पर टिके रहते हैं तो आपके जीतने की संभावनाएं बहुत बढ़ जाती हैं। Ludo Board Game जीतने के लिए और कुछ भारी जीत राशि प्राप्त करने के लिए सबसे Best Tips and Tricks पर एक नजर डालते हैं।

  • अपने टोकन को हमेशा Board पर समान रूप से फैलाएं। आपके टोकन जितने अधिक अव्यवस्थित या निकट होंगे, दुश्मन के टोकन द्वारा हमला किए जाने की संभावना उतनी ही अधिक होगी।
  • जब Fantasy Khiladi लूडो खेलो पैसा जीतो Online App की बात आती है, तो सबसे अच्छा बचाव पूर्ण आक्रमण है। रहमदिल तो बिल्कुल नहीं बनना चाहिए। जब भी आपको मौका मिले, दुश्मनों के टोकन पर हमला करें और अपने जीत का मार्ग आसन करे। हालांकि, आपको अपने दुश्मनों पर तभी हमला करना चाहिए जब भागने का रास्ता बिल्कुल साफ हो। हमेशा 7 के नियम का पालन करें। 6 और 1 के आने की संभावना काफी कम है। इसलिए, जब आप निकटतम प्रतिद्वंद्वी पर हमला करने की योजना बना रहे हों तो आपको अपने दूसरे प्रतिद्वंद्वी से कम से कम 7 कदम दूर होना चाहिए।
  • आप अपने प्रतिद्वंद्वी को चकमा देने के लिए distraction technique का भी उपयोग कर सकते हैं और अंत क्षेत्र की ओर अन्य टोकन के लिए रास्ता बना सकते हैं। एक छोर से, अपने विरोधियों के टोकन का पीछा करें ताकि उनका ध्यान भंग हो और साथ ही साथ अपने अन्य टोकन को स्थानांतरित करें।
  • अगर आप Fantasy Khiladi लूडो खेलो पैसा जीतो Online App में हमेशा एक विजेता के रूप में उभरना चाहते हैं, तो patience सबसे बड़ा गुण है। झटके में फिल्में मत बनाओ। पासा फेंकने से पहले हमेशा अपनी स्थिति का विश्लेषण करें और परिणाम के अनुसार कार्य करें।
  • केवल एक टोकन पर जोर देने और उसे अंतिम क्षेत्र में ले जाने के बजाय पहले सभी टोकन खोलने पर ध्यान दें। यदि आपके टोकन पर विरोधियों द्वारा हमला किया जाता है तो यह रणनीति काफी भयानक है और आपके सभी प्रयासों को विफल कर सकती है।

Also Read: Online Paise Kaise Kamaye

Bonus ki Baat Fantasy Khiladi Ludo ke Sath

Fantasy Khiladi App पर रोजना dheron Bonus आपका Wait कर रहे हैं साथ ही साथ ₹50 का साइन अप बोनस भी आपको मिल जाता है।

Bonus क्या होता है कि अगर आप App इंस्टॉल करते हैं और खेलने के लिए Ready नहीं होते हैं तो गेम्स ऐप आपको अपनी तरफ से ₹50 का बोनस देता है जिसे आप Game Khelne ke Liye इस्तेमाल कर सकते हैं और Ludo Khel Kar बहुत सारे पैसे जीत सकते हैं वह भी रोजाना।

Also Read: 30+ Best रियल पैसे कमाने वाला ऐप और गेम्स 2024

Referral Bonus At Fantasy Khiladi Ludo

Fantasy Khiladi लूडो खेलो पैसा जीतो Online App पर रोजना 20,000 Rs. Tak Referal Bonus भी प्राप्त कर सकते हैं। तो फिर इंतजार किस बात का है अपने दोस्तों और परिवार वालों को रेफर करें और dheron पैसे कमाएं।

Leave A Reply
© 2019 – 2024 Fantasy Khiladi All Rights Reserved.